ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बृजेश पाठक ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- UP में BJP फिर बनाएगी प्रचंड बहुमत की सरकार

बरेली: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई। वहीं योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद प्रदेश की राजनीति गर्म हो गई। इसी क्रम में कानून मंत्री बृजेश पाठक ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा उत्तर प्रदेश 2022 विधान सभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा के पक्ष में परिणाम आएगा। उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि दूसरों के घर को देखकर अपनी दुकान चलाना चाहते है। उन्होंने कहा स्वामी प्रसाद हमारे पारिवारिक मित्र उन से बात करेंगे। पाठक ने कहा कोरोना के दौरान हमारी सरकार ने जनता के साथ कंधा से कंधा मिला कर खड़ी रही, परंतु अखिलेश जैसे नेता घरों में बैठै।

बृजेश पाठक ने पीएम मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रही है। जनता हमारे साथ खड़ी है। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी जी के सरकार बनेगी। उन्होंने कहा जनता को अफवाहों से दूर रहना चाहिए। पाठक से उदाहरण देते हुए कहा लोक सभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी एक साथ मिल लड़े थे उसके बावजूद जनता ने भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन दिया था। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि 10 मार्च को एक बार फिर उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम एक बार फिर चौकाने वाले आएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.