ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कर्नाटक में कार पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, बच्ची समेत महिला की मौत

बेंगलुरु में गुरुवार सुबह बन्नेरघट्टा मेन रोड पर सीमेंट से लदा कंक्रीट मिक्सर ट्रक अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गया। हादसे में कार सवार एक महिला और उनकी बेटी की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि ट्रक के मालिक की पहचान कर ली गई है। साथ ही फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, मृत महिला की पहचान 47 साल की गायत्री कुमार और उनकी बेटी की पहचान 16 साल की समता कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि हादसे के दौरान गायत्री अपनी बेटी को कार से स्कूल छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान बन्नेरघट्टा रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। हादसे के बाद गायत्री और उनकी बेटी समता कार में फंस गई थी। हादसे के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मां-बेटी को निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इस दौरान सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जब तक ट्रक को कार के ऊपर से हटाया जाता, तब तक महिला और उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी।

पुलिस को कार के ऊपर पलटे ट्रक को हटाने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि चार क्रेन के जरिए ट्रक को कार के ऊपर से हटाया गया। पुलिस ने कहा कि मृतका गायत्री आईटी फील्ड में काम करती थी। वो अपने पति सुनील कुमार और दो बच्चों के साथ बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में रहती थी। वे मूल रूप से बेल्लारी के रहने वाले हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.