ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एक दिवसीय नियोजन-सह-व्यावसायिक मार्गदर्शन मेले में 343 अभ्यर्थियों  का चयन

गया। श्रम संसाधन विभाग द्वारा अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गया के तत्वाधान में संयुक्त संभवन केंदुई गया में एक दिवसीय नियोजन-सह-व्यावसायिक मार्गदर्शन मेला का आयोजन किया गया।

इस मेला का उद्घाटन सहायक निदेशक, (नियोजन) श्री निशांत कुमार सिन्हा द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। उद्घाटन समारोह में सभी कार्यालय कर्मी आदि उपस्थित थे।अपने संबोधन में सहायक निदेशक (नियोजन), गया द्वारा नियोजन अफसरों को उपलब्ध कराने में मेले के आयोजन के लिए श्रम संसाधन विभाग का आभार प्रकट किया। इस प्रकार का लाभ ग्रामीण बेरोजगारों एवं उच्च शिक्षा प्राप्त अभ्यर्थियों को अपनी योग्यता अनुरूप कंपनी में जॉब हेतु आवेदन करने की परामर्श दिए।

इस मेले में कुल 11 कंपनियों ने अपनी सहभागिता दी जिसमें कंपनी द्वारा कुल 1678 पदों के लिए कुल 501 बायोडाटा प्राप्त किया गया। जिसमें कुल 343 अभ्यर्थियों का मेला स्थल पर चयन किया गया।सहायक निदेशक (नियोजन), अवर प्रादेशिक नियोजनालय गया के द्वारा NCS पोर्टल पर निबंधन कराने हेतु अपील की गई। यह एक दिवसीय मेला दिनांक 27-02-2023 को प्रस्तावित है जिसकी सूचना समाचार पत्र के माध्यम से प्रकाशित करा दी जाएगी। मार्गदर्शन मेला की सारी प्रक्रिया निशुल्क थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.