ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मोटर का स्विच ऑन करते ही जोरदार धमाका, 60 फीट दूर उड़े किसान के चिथड़े, ब्लास्ट से दहला इलाका

रतलाम: रतलाम जिले के रत्तागढ़खेड़ा में खेत पर सिंचाई करने के लिए मोटर चालू करने के दौरान विस्फोट होने से एक किसान की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मोटर चालू करने के दौरान डायनामाइट फटने से यह हादसा हुआ है। धमाका होते ही किसान 60 फीट दूर उड़ गया और उसका शव क्षत-विक्षत हो गया। इससे उसके शरीर के टुकड़े होकर दूर-दूर जा गिरे। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

मामला जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर रत्तागढ़खेड़ा का है। जहां सुबह खेत में सिंचाई करने गए किसान 33 वर्षीय लालसिंह पुत्र नरसिंह की टोटे(डायानामाइट) फटने से मौत हो गए। लालसिंह ने मंगलवार सुबह खेत पर मोटर चालू करने के लिए स्टार्टर चालू किया था। इसी दौरान धमाका हुआ व उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। धमाके की जगह गहरा गड्ढा हो गया। किसी ने जमीन खोदने में लगाए जाने वाले टोटे सिंचाई की मोटर के स्टार्टर के नीचे लगा दिए थे। टोटे किसने लगाए, पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.