ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एक्सीडेंट में घायल युवक को गोद में लेकर अस्पताल पहुंचे अभिनेता सोनू सूद

पंजाब | फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर मानवता की मिसाल पेश की। फिल्म अभिनेता सोनू सूद रात को करीब 9:45 बजे अपनी बहन कांग्रेस प्रत्याशी मालविका सूद के साथ चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद एक परिवार से मिलने के लिए कोटकपूरा बाईपास रोड पर जा रहे थे। रास्ते में दो कारें आपस में टकरा गई। जिसमें एक कार में सवार एक मात्र युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार क्षतिग्रस्त होने के कारण कार में सवार युवक उसी में फंस गया।

सोनू सूद ने सड़क पर यह दृश्य देख तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई उनके सहयोगी जब तक गाड़ी से उतरते सोनू सूद ने तत्परता दिखाते हुए अपनी गाड़ी से उतरे और हादसा व्यस्त कार में फंसे युवक को खुद उठाकर बाहर निकाला। बाद में अपना प्रोग्राम बीच में रोककर वे घायल को लेकर मथुरादास सिविल अस्पताल में पहुंचे। उनकी बहन मालविका सूद भी उनके साथ अस्पताल में पहुंची।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.