ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आईपीएल 2022 से पहले वसीम जाफर ने पंजाब के बैटिंग कोच से दिया इस्तीफा

आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स को तगड़ा झटका लगा है। टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जाफर ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। पंजाब किंग्स के साथ अभी ऑस्ट्रेलिया के डेमियन राइट गेंदबाजी कोच के रूप में जबकि साउथ अफ्रीका के जोंटी रोड्स फील्डिंग कोच के रूप में टीम से जुड़े हुए हैं। जाफर 2019 में बतौर बल्लेबाजी कोच पंजाब किंग्स से जुड़े थे।

43 साल के जाफर ने मजेदार पोस्ट के साथ पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच से अपने इस्तीफे की जानकारी दी। उन्होंने रनबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के गाने ‘अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना’ की तस्वीर पोस्ट करके अपने इस्तीफे की जानकारी दी। ट्वीट में जाफर ने साथ ही अनिल कुंबले और पूरी टीम को IPL2022 के लिए शुभकामनाए दी है। पिछले दो सीजन में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और टीम छठे नंबर पर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.