ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सीएम शिवराज बोले मध्य प्रदेश में लव तो चल सकता है लेकिन जिहाद नहीं

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। भोपाल में आयोजित ब्राह्मण महाकुंभ के मंच से सीएम शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश में लव तो चल सकता है, लेकिन जिहाद नहीं। इस तरह की हरकत करने वाले पूरी तरह से नेस्तनाबूद कर दिए जाएंगे। यह मैं आपको वचन देता हूं। ऐसी चीजें हम मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं होने देंगे।

मध्य प्रदेश में पिछले दिनों लव जिहाद के कई मामले सामने आए, जिसमें पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कड़ी कार्रवाई भी की। हाल ही में जबलपुर में लव जिहाद के बाद हिंदू युवती से विवाह कर मतांतरण कराने का मामला सामने आया था। परिजनों का कहना था कि 2003 में यह घटना हुई और इसके बाद आरोपित मोहम्मद अयाज के परिजनों ने उन्हें धमकाया था कि पुलिस से शिकायत की तो मार देंगे।

इंदौर में सामने आए लव जिहाद के मामले में शोएब खान ने युवती से संदीप यादव बनकर दोस्ती की थी। इसके बाद उसके साथ फोटो खींचकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। वहीं एक और मामले में फैजान नाम का आरोपित युवती पर मतांतरण करने का दबाव बना रहा था। जब उसने ऐसा नहीं किया तो फैजान ने उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.