ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ब्वाॅयफ्रेंड के साथ घर से भागी बेटी ने पिता को पहचानने से किया इनकार: परिवार ने मरा घोषित कर छपवाए शोक संदेश, 13 जून को मृत्यु भोज

लवमैरिज करने के बाद एक बेटी द्वारा पिता को पहचनाने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बेटी ने लवमैरिज करने के बाद अपने ही  परिवार को पहचानने  से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद पिता इतना मायूस और दुखी हुआ कि उसने अपनी जिंदा बेटी के नाम शोक संदेश छपवा दिया।  जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बेटी के घर से भाग जाने के  इस फैसले से परिवार इतना आहत हुआ कि उन्होंने अपनी बेटी को मरा हुआ मान लिया है और उसके नाम का शोक संदेश छपवाया है. इसमें बेटी की मौत हो जाने और 13 दिन बाद गोरनी (मृत्यु भोज) में शामिल होने के लिए लोगों को बुलाया गया है।

पिता द्वारा छपवाए गए शोक संदेश में लिखा है की उनकी बेटी प्रिया जाट का स्वर्गवास 1 जून 2023 गुरुवार को हो गया है और 13 जून को बेटी की मौत के गम में गोरनी यानि मृत्यु भोज का आयोजन किया जाएगा।

दरअसल, हमीरगढ़ थानाप्रभारी भंवरलाल चौधरी ने बताया कि 15 दिन पहले प्रिया जाट के पिता ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जहां पुलिस ने प्रिया को ढूंढा और परिजनों से मिलने के लिए थाने में बुलाया लेकिन प्रिया ने अपने घरवालों को पहचानने से साफ इंकार कर दिया। जानकारी के मुताबिक, प्रिया का उसके प्रेमी के साथ पहले सगाई होकर टूट गई थी जिसके बाद वह फिर से उसी लड़के के साथ घर से भाग गई।

 पुलिस ने जब प्रिया को ढूंढ कर परिजनों के हवाले करने चाहा तो उसने अपने परिजनों को पहचानने से साफ इंकार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई। इसके बाद परिजनों ने कहा कि अब हमारी बेटी तो मर चुकी है और उन्होंने शोक संदेश छपवाते हुए प्रिया को देहांत की खबर सभी रिश्तेदारों को शोक संदेश के जरिए बताई।   वहीं अब जिंदा बेटी के मृत्युभोज का कार्ड अब सोशल मीडिया पर  काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर कुछ लोगों ने लड़की के फैसले पर सवाल उठाये तो वहीं कुछ लोगों ने  पिता के फैसले को गलत बताया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.