ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पुलिस को नहीं मिले बदमाश अब स्पष्ट फुटेज से उम्मीद

ग्वालियर। सरेराह खरगोन कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा की पत्नी पुष्पा सिंह को लूटने वाले बदमाशों तक पुलिस जल्द पहुंच सकती है। अब पुलिस बाहर के बदमाशों पर फोकस कर रही है। पुलिस को कुछ स्पष्ट फुटेज मिले हैं, जिनमें बदमाशों के चेहरे नजर आ रहे हैं। इसके आधार पर पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं, जिससे पुलिस बदमाशों तक पहुंच सकती है। सूत्रों का कहना है कि ग्वालियर के आसपास के इलाकों के बदमाशों के चेहरों से फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों के चेहरे मिल रहे हैं।

इनकी घेराबंदी में पुलिस लगी है। रविवार सुबह 6.40 बजे मार्निंग वाक से लौट रही खरगोन कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा की पत्नी पुष्पा सिंह के साथ लूट हो गई थी। वह जब एमपीसीटी कालेज के सामने से गुजर रही थीं तभी बाइक पर सवार होकर आए बदमाश उनकी सोने की चेन लूट ले गए थे। इस घटना से ग्वालियर पुलिस की किरकिरी पूरे प्रदेश में हो गई है। इसके चलते अब पुलिस अफसर का फोकस इसी मामले पर है। एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने तीन टीमों को पड़ताल में लगाया है। एएसपी ऋषिकेष मीणा, क्राइम ब्रांच के डीएसपी शियाज केएम और सीएसपी यूनिवर्सिटी रत्नेश सिंह तोमर की टीम पड़ताल में लगी है। मंगलवार रात दो घंटे पुलिस अफसरों ने बैठक की। पुलिस अब तक एक सैकड़ा सीसीटीवी कैमरे देख चुकी है, इससे बदमाशों के भागने का रूट तो स्पष्ट हो गया है। बुधवार को कुछ सुराग मिले, जिन पर पुलिस काम कर रही है।

पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस वारदात में दो से ज्यादा बदमाशों के शामिल होने की आशंका है। बदमाश जिस बाइक से भागे हैं, उसके आसपास कुछ समय पहले एक और बाइक दिखी है। जिस पर तीन संदिग्ध बैठे हैं। इसलिए आशंका है कि इस वारदात में गैंग शामिल हो सकती है। पुलिस ने सात दिन पहले तक के फुटेज खंगाले हैं।

कलेक्टर की पत्नी से लूट के मामले में तीन टीमें काम कर रही हैं। कुछ सुराग मिले हैं, जिन पर टीमें लगी है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

– राजेश सिंह चंदेल, एसएसपी

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.