ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय अंदाज में छपवाया अपन शादी का कार्ड

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की है, लेकिन उनके शादी के कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह कार्ड पूरी तरह से भारतीय अंदाज में बनाया गया है और उसमें भगवान गणेश, मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की फोटो भी दिख रही है। खास बात यह है कि पूरा कार्ड तमिल भाषा में छपा है।  अभिनेत्री कस्तूरी शंकर ने शादी के कार्ड की फोटो शेयर करते हुए बताया कि मैक्सवेल और विनी रमन 27 मार्च को शादी करेंगे। यह शादी तमिल ब्रांम्हणों के रीति रिवाजों के अनुसार होगी।

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा हैं। उन्हें आरसीबी ने मेगा ऑक्शन से पहले रीटेन किया था। वह फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेल रहे हैं। दो मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पहले मैच में उन्होंने सात और दूसरे मैच में 15 रन का स्कोर बनाया। कंगारू टीम सीरीज में 2-0 से आगे है और तीसरा मैच जीतने पर सीरीज अपने नाम कर लेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.