ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

PM की सुरक्षा में हुई चूक पर जारी सियासी घमासान पर बोले अरविंद केजरीवाल, हम सत्ता में आए तो नहीं होगा समझौता

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक (PM Modi Security Breach) का मामला उठाते हुए कहा किमैं पंजाब के सभी लोगों को ये आश्वस्त करना चाहता हूं कि AAP की सरकार आएगी तो आपकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी हमारी होगी.

Punjab Assembly Election 2022: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंजाब चुनाव प्रचार के सिलसिले में आज लुधियाना में हैं. यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक (PM Modi Security Breach) का मामला उठाते हुए कहा किमैं पंजाब के सभी लोगों को ये आश्वस्त करना चाहता हूं कि AAP की सरकार आएगी तो आपकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी हमारी होगी. उन्होंने बीजेपी के साथ साथ कांग्रेस को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री लोकसभा में झूठ बोलते हैं, प्रधानमंत्री यहां आकर झूठ बोलते हैं. गृह मंत्री ग़लत आरोप लगाते हैं, भाजपा और कांग्रेस देश की आंतरिक सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.