ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सड़क हादसे में चार पुलिसकर्मियों और एक वांटेड बदमाश की मौत

जयपुर । हरियाणा से वांटेड बदमाश को लेकर जा रही गुजरात पुलिस की एसयूवी गाड़ी जयपुर के पास भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई । इस हादसे में गुजरात के चार पुलिसकर्मियों एवं बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण थी कि गाड़ी को काटकर शव बाहर निकालने पड़े। इस हादसे में गाड़ी पूरी तरह से दब गई थी। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मृतकों के प्रति संवेदना जताई है।

हादसा सोमवार देर रात करीब दो बजे जयपुर जिले के भाबगरू पुलिस थाना इलाके में मंनीझर मोड़ पर हुआ। देर रात जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गाड़ी के चालक ने अचानक संतुलन खो दिया। गाड़ी पहले डिवाइडर से टकराई और फिर कच्चे रास्ते में उतर कर पेड़ में जा घुसी। गाड़ी इतनी तेजी से टकराई की आसपास के घरों में सो रहे लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंची। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर ही गाड़ी में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई। पुलिसकर्मी रात करीब तीन बजे मौके पर पहुंचे और शवों को शाहपुरा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया । हादसे के बाद बचाव के लिए खुलने वाले एयर बैग फट गए ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.