ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

होमगार्ड जवान की हत्या, तिरोड़ी के जंगल में मिला शव, यह है आशंका

बालाघाट, नांदी। कथित प्रेम प्रसंग के चलते महाराष्ट्र के नागपुर के कन्हान थाना में पदस्थ होमगार्ड जवान की मंगलवार को कुछ लोगों ने मिलकर हत्या कर दी। बुधवार को उसका शव बालाघाट के तिरोड़ी अंतर्गत ग्राम हथौड़ा व कपूरबिहरी के बीच जंगल से बरामद हुआ है।

मामला सामने आने के बाद बुधवार को दिनभर लोग सहमे रहे। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या करने का है। मृतक की पहचान आशीष पिता दिलीप पाटिल के रूप में हुई, जिसकी मंगलवार को अज्ञात स्थल पर धारदार हथियार से हत्या कर शव तिरोड़ी क्षेत्र के जंगल में फेंका गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम कुछ ग्रामीणों ने जंगल के पास खून से लथपथ शव देखा, जिसकी सूचना तिरोड़ी पुलिस को दी। मृतक के शरीर पर एक-दो नहीं बल्कि हमले के कई निशान हैं, जिससे प्रतीत हो रहा है कि होमगार्ड की बेरहमी से हत्या की गई है।

तिरोड़ी पुलिस ने शव बरामद कर उसके पास से बरामद दस्तावेजों के आधार पर पहचान की। इस मामले में तिरोड़ी पुलिस ने तिरोड़ी थाना अंतर्गत आने वाले रानीमोहगांव के पास से लावारिस हालत में एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है। वाहन को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि हमलावरों ने आशीष की हत्या तिरोड़ी क्षेत्र में की है या अन्य जगह।

कार से शव फेंकते महिला ने देखा, ग्रामीणों को दी सूचना

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम रानीमोहगांव से बरामद अज्ञात चार पहिया वाहन में ही सवार कुछ लोग होमगार्ड के शव को जंगल में फेंककर जा रहे थे, जिन्हें एक महिला ने देख लिया और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मामले के बारे में बताया।

बुधवार को मृतक के भाई ने अमित गजभिए, आशीष नागदेवे और विपिन लाल पर हत्या का संदेह जताया है। उन्होंने कहा कि चर्चा थी कि इनमें से किसी एक व्यक्ति की पत्नी के साथ मेरे भाई (आशीष पाटिल) के अवैध संबंध थे। इसी वजह से मृतक के भाई ने हत्या का संदेह जाहिर किया है। फिलहाल तिरोड़ी पुलिस ने शून्य में मामला दर्ज कर केस डायरी कन्हान पुलिस को सौंप दी है। कन्हान पुलिस मामले की जांच करेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.