ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Part Time Job की तालाश में है तो जरा ध्यान दें, कुछ घंटें काम कर 2500 से 5800 रुपए…

चंडीगढ़ : अगर आप भी पार्ट टाइम जॉब की तालाश में है तो हो जाए सावधान है। दरअसल, होटल को फाइव स्टार रेटिंग का टास्क देकर ठगों ने एक महीने के भीतर सैक्टर-7 निवासी लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी से 30 लाख 94 हजार 648 रुपए की ठगी कर ली। अमृता सिंह ने पैसे मांगे तो ठगों ने टेलीग्राम ग्रुप पर जवाब देना बंद कर दिया। साइबर सैल ने जांच कर अमृता की शिकायत पर अज्ञात ठगों पर मामला दर्ज किया है।

सैक्टर-7 निवासी अमृता सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 23 अगस्त को टेलीग्राम पर पार्ट टाइम जॉब का आफर आया था। मैसेज करने वाले ने फर्म का मालिक बताया और कहा कि कुछ घंटे काम कर 2500 से 5800 रुपए तक कमाए जा सकते हैं। उन्होंने पार्ट टाइम जॉब करने। के लिए हां कर दी। थोड़ी देर बाद एजेंट ने संपर्क किया और ट्रायल वर्क का प्रस्ताव दिया।

कई होटल को फाइव स्टार रेटिंग का टास्क दे खाते में बोनस के रूप में 700 रुपए डाले गए। महिला रकम जमा करवाती गई और 30 लाख 94 हजार 648 रुपए जमा करवा दिए। जब महिला ने टास्क पूरा करने पर हुई कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा मांगा तो जवाब देना बंद कर दिया। अमृता ने बताया कि उसके साथ ठगी की वारदात 23 अगस्त से 22 सितंबर के बीच हुई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.