ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘जिन मुद्दों को पार्टी ने उठाया, अब उनकी गूंज संसद से बाहर जानी चाहिए’ : सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद भवन स्थित पार्टी के संसदीय दल के कार्यालय में आज राज्यवार कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों के साथ बैठक की और कहा कि संसद सत्र में जो राष्ट्रीय स्तर के मुद्दे उठाए गये हैं, उन्हें अपने क्षेत्र की जनता तक पहुंचाने का काम करें।

गांधी ने संसद के शीतकालीन सत्र के समाप्त होने के बाद संसदीय दल के कार्यालय में राज्यवार लोकसभा के सांसदों की बैठक बुलाई और सदस्यों से कहा कि इस सत्र के दौरान जिन मुद्दों को पार्टी ने उठाया है, उन सबकी अनुगूंज संसद से बाहर जानी चाहिए। उन मुद्दों को सभी सदस्य अपने-अपने क्षेत्र की जतना के बीच जाकर उठाएं।

गौरतलब है कि इस बार भी कांग्रेस ने संसद के दोनों सदनों में किसानों के मुद्दे उठाए और खासकर लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ की गाड़ी से किसानों को कुलचने के मुद्दे पर उन्हें को बर्खास्त करने की मांग की। इसके साथ ही सांसदों के निलम्बन को भी गलत बताते हुए कांग्रेस ने इसको लेकर जमकर हंगामा किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.