ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर कसा तंज, कहा- लाल टोपी लगाते हैं, जालीदार टोपी जेब में रखते हैं

बलिया: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव बेहद करीब है। प्रदेश में चल रही सभी पार्टियों की रैलियां चुनावी तैयारियों को बयां कर रही है। इन्हीं रैलियों से नेताओं का एक दूसरे पर हमला बोलने का सिलसिला चरम पर है। इसी क्रम में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इन चुनावी हिंदुओ से सावधान रहना। सबसे बड़ा परिवर्तन ये आया कि सपा का प्रचार करने वाले और गुंडे लाल टोपी लगाकर जालीदार टोपी जेब मे रखने लगे हैं।

जनता को संबोधित करने के दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कल अखिलेश जी परशुराम की प्रतिमा लगाकर पूजा कर रहे थे। जो राम का नही हुआ वो परशुराम का क्या होगा। मंच से अखिलेश से सवाल पूछा कि 2014 के पहले कब राम लला की जन्मभूमि , बाबा विश्नाथ की धरती और कृष्णभूमि पर गए थे। जब जनता  2014 में जागी औए सूपड़ा साफ कर दिया तब  आपको मंदिर और भगवान के दरबार याद आने लगे।

उन्होंने कहा कि पटेल का अपमान करने वाले एवं जिन्ना का नाम क्यों लेते हैं। पिछड़ा वर्ग के सबसे बड़े नेता है तो राम जन्मभूमि के लिए अपनी कुर्सी बलिदान करने वाले कल्याण सिंह के अंतिम साँसों के बाद श्रद्धांजलि देने क्यों नही गए। अखिलेश कटघरे में है। इस बार 47 का आंकड़ा पर नही कर पाएंगे । सपा अब इतिहास के पन्नो में दर्ज होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.