ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एक बार फिर धोखा दे गई बिहार पुलिस की दगाबाज बंदूकें, सलामी देने के दौरान नहीं चलीं गोलियां

आराः बिहार पुलिस की बंदूकों ने एक बार फिर मौके पर ही धोखा दे दिया है। ये तस्वीर बिहार के आरा जिले से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जहां राजद के कद्दावर नेता हरिनारायण के निधन पर अंतिम विदाई देने के समय बिहार पुलिस की बंदूकें टॉय टॉय फिस हो गई। वहीं इससे वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और बिहार पुलिस के जवानों की खूब किरकिरी भी हुई।

वायरल हो रही तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है कि पूर्व मंत्री के अंत्येष्टि के दौरान बिहार पुलिस के जवान बंदूक से जैसे ही सलामी देने की कोशिश करते है तभी उनकी बंदूकें धोखा दे जाती है। वहां मौजूद जगदीशपुर डीएसपी श्याम किशोर रंजन से लेकर अन्य अधिकारी अचंभित होकर आवाक नजर आए। वहीं पीछे से कुछ लोगों ने पुलिस जवानों को राइफल सही तरीके से रखने की सलाह दी।

अधिकारियों ने उनकी बात मानकर जवानों को हथियार सही तरीके से ऊपर रखने का निर्देश भी दिया। हालांकि इस दौरान कुछ बंदूकों से निकली गोलियों ने अंतिम विदाई के रूप में दी जाने वाली सलामी की भरपाई कर दी, लेकिन कुछ धोखा देने से बाज नहीं आई। इस मामले में पुलिस अधिकारियों से जानने की कोशिश की गई तो वो टाल मटोल करते हुए नजर आए। बहरहाल यह पहला मौका नहीं है, जब बिहार पुलिस की बंदूकें दगाबाज हो गई।

बता दें कि इससे पहले भी आरा में शहीद जवान रमेश रंजन के अंतिम विदाई में भी बिहार पुलिस की बंदूकें धोखा दे गई थी। पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा के अंतिम विदाई के क्षण भी बिहार पुलिस की बंदूकें टॉय टॉय फिस हो गई थी, जिससे बिहार पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.