ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जबलपुर के बरेला में शराब के नशे में कुएं में गिरा युवक, मौत

जबलपुर। जबलपुर के सलैया गांव में गुरुवार रात डेढ़ बजे एक युवक बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया। करीब दो घंटे बाद उसे कुएं से बाहर निकाला तब तक उसने दम तोड़ दिया। युवक शराब के नशे में था। हादसे की खबर ग्रामीणों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। रात 3.30 बजे तक बचाव कार्य चला।

मामा के घर गया था : बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र यादव के मुताबिक सलैया गांव में सगड़ा तिलवारा निवासी रिंकू उर्फ संजय पटेल (34) अपने मित्र मनीष पटेल के साथ उसके मामा के घर आया था। उनका खेत में मकान है। जहां रात में दोनों दोस्तों ने खाना-पीना किया। इसके बाद जब वे घर लौट रहे थे तभी संजय पटेल कुएं में गिर गया। कुआ घर के पास खेत में ही बना हुआ है। पुलिस ने बताया कि उसमें 15 फीट पानी भरा हुआ है। कुएं की चौड़ाई 13 फीट है। किन परिस्थितियों में युवक गिरा यह साफ नहीं हो पाया है। बताते हैं कि दोनों देर रात तक शराब पीने के बाद घर लौट रहे थे। युवक के गिरने के बाद उसके दोस्त ने शोर मचाया। ग्रामीणों ने इस दौरान पुलिस को सूचना दी जिसके बाद करीब दो घंटे की मशक्त के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और युवक को कुएं से निकालने का अभियान चलाया। उसे जब कुएं से निकाला गया तब तक उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। ये हादसा किन परिस्थितियों में हुआ है इसके लिए सभी पक्षों से पूछताछ की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.