ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कलेक्टर हो तो ऐसा! जनसुनवाई में पहुंचा दिव्यांग… तो कलेक्टर खुद उठकर उसके पास गए, चंद मिनटों में करवा दिया उसका काम

रतलाम: अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी की संवेदनशीलता एक बार फिर सामने आई। यहां जनसुनवाई में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे एक दिव्यांग को देख कलेक्टर अपनी कुर्सी छोड़ दिव्यांग के पास पहुंच गए और तत्काल उसकी समस्याओं का निराकरण कर दिया।

दरअसल मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई में अम्बाराम आवास पट्टे, राशन कार्ड की मांग लेकर आया था। इस दौरान जनसुनवाई कर रहे कलेक्टर ने जैसे ही दिव्यांग अम्बाराम को देखा तो खुद उठकर उसके के पास पहुंच गए और उसके पास बैठकर उसकी फरियाद सुनी।

अंबाराम ने बताया कि वहां आवास योजना में मकान के पट्टे की मांग कर रहा है, और उसका राशन कार्ड भी नहीं बन रहा है। अंबाराम की फरियाद सुन कलेक्टर ने तत्काल नगर निगम के अधिकारियों, और खाद विभाग के अधिकारियों को बुलाया। हाथों-हाथ उसकी समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए इसके साथ ही कलेक्टर ने अंबाराम से पूछा, कि वह जनसुनवाई में कैसे आया, तो अंबाराम ने बताया कि वह उनके मित्र के साथ आया था। इस पर कलेक्टर ने तत्काल सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारी को तत्काल नई साइकिल प्रदान करने के निर्देश दिए और साथ ही हाथों हाथों उसे पट्टे का प्रमाण पत्र भी सौंप दिया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.