ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार होली के दिन रिलीज होने वाली है। रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। रणबीर बड़े पर्दे पर लंबे इंतजार के बाद रोमांस-कॉमेडी फिल्म के साथ वापसी करने जा रहे हैं। उनका अंदाज फैंस को हमेशा से पसंद आया है। इस ट्रेलर में रणबीर और श्रद्धा दोनों एक रिफ्रेशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है।

ट्रेलर देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये ऐसे कपल की कहानी है, जो प्यार जैसी उलझनों में नहीं फंसना चाहते। लेकिन इस झूठ मक्कारी से भरपूर कहानी में किस तरह से फैमिली की एंट्री होती हैं और क्या धमाल होता है, इस बात की झलक इस वीडियो में है। रणबीर और श्रद्धा की केमिस्ट्री के साथ-साथ ट्रेलर में शामिल गानों की झलक भी देखने को मिल रही है जो दिलचस्प है। साथ ही दोनों की प्यार भरी स्क्रिप्ट में कन्फ्यूजन है जो दर्शकों को थियेटर में बांधकर रख सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.