ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नीतीश कुमार की पार्टी ने दिल्ली में फूंका बदलाव का बिगुल, नगर निगम चुनाव में हाथ आजमाएगा जदयू

पटना। बिहार के जल संसाधन मंत्री व दिल्ली के जदयू प्रभारी संजय झा ने रविवार को कहा कि आगामी दिल्ली नगर निगम के चुनाव में जदयू अपने प्रत्याशी को मैदान में उतारेगा। दिल्ली के बदरपुर में आम आदमी पार्टी की सुषमा मिश्रा के जदयू में शामिल होने को ले आयोजित मिलन समारोह में उन्होंने यह बात कही। संजय ने कहा कि यह अजीब विडंबना है कि नयी पीढ़ी को सही राह दिखाने के बजाय दिल्ली के मुख्यमंत्री हर चौक-चौराहे पर शराब की दुकान खुलवा रहे हैं। इसे लेकर माताओं और बहनों में रोष है। समारोह में आम आदमी पार्टी की नेत्री एवं हरिनगर वार्ड से पार्टी की पूर्व प्रत्याशी सुषमा मिश्रा सहित कई स्थानीय नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ जदयू का दामन थामा।

संजय ने कहा कि जब दिल्ली की पार्टी यहां बिना कुछ काम किए गोवा और देहरादून में जाकर चुनाव लड़ सकती है तो फिर जदयू तो एक पुरानी पार्टी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुशासन का एक लंबा रिकार्ड है। इसलिए हमें निश्चित रूप से दिल्ली के लोगों का भरपूर समर्थन और प्यार हासिल होगा। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हम इंद्रप्रस्थ में भी बदलाव की कहानी लिखेंगे। संजय झा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दूरदर्शी नेतृत्व में राज्य ने बदलाव की बड़ी लकीर खींची है।

नीतीश ने बिहार को बनाया विकसित राज्य

संजय ने कहा कि बिहार को निगेटिव ग्रोथ रेट और निराशा के भंवर से बाहर निकालकर नीतीश ने बिहार को देश का सबसे तेजी से विकसित होता राज्य बनाया है। बिहार और बिहारवासियों का खोया गौरव वापस दिलाया है। नीतीश कुमार द्वारा गांवों और गरीबों के विकास, किसानों के कल्याण, महिलाओं के सशक्तीकरण और पर्यावरण के संरक्षण के लिए कई ऐसी महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की गईं, जो देश-दुनिया के लिए नजीर साबित हुई हैं। मिलन समारोह में दिल्ली प्रदेश जदयू के अध्यक्ष दयानंद राय, उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार व सुषमा मिश्रा सहित कई अन्य लोगों ने संबोधित किया। मिलन समारोह में बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ता और महिलाएं मौजूद थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.