ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नए मिशन पर निकलने को तैयार हैं ‘पृथ्वीराज’ अभिनेता सोनू सूद

नई दिल्ली। अभिनेता सोनू सूद जरूरत मंददों की मदद को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जरूरद मंददों की मदद के लिए फैंस से आग्रह करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो उनके चेहरे पर छोटे-छोटे बाइनरी भाषा कोड़ की थीम भी नजर आ रही हैं। जिससे अंदाज लगाया जा रहा है कि अभिनेता का अगला प्रोजेक्ट किसी स्पेस मिशन या साइंस मिशन से जुड़ा हो सकता है।

नए मिशन के लिए तैयार हुए अभिनेता

राष्ट्र के नायक के रूप में जाने-जाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर एक टैग लाइक के साथ शेयर किया है, जो फैंस को सोचने पर मजूबर कर रही है और उन्हें उत्सुक बना रही है। इस तस्वीर में एक्टर ग्रे अंदाज में एक ओर दिख रहे हैं जबकि उनकी तस्वीर पर टैग लाइन लिखी है, आगे क्या। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, एक विश्वास ना होने वाले नए मिशन पर?

फैंस को सरप्राइज देने की तैयारी

अभिनेता के प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों का कहाना है कि, ‘सोनू सूद को एक बड़ी घोषणा करनी है, जिसको लेकर एक्टर खासे उत्साहित हैं। उन्होंने फैंस को अपनी अपनी जिंदगी से जुड़ी बड़ी खबर देने के लिए सभी तैयारियां को पूरा कर लिया है।’

सोनू सूद की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो दो महत्वकांक्षी परियोजनाओं में नजर आने वाले हैं। अभिनेता अगले साल चंदप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस ऐतिहासिक पीरियड फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा द्वारा यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। इसके अलावा वो शिव आचार्य की फिल्म कोरताला में भी नजर आने वाले हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.