ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सिंधिया के नमन के बाद लक्ष्मी बाई की समाधि का शुद्धिकरण करने पहुंच गए कांग्रेसी, जमकर हुआ बवाल…

ग्वालियर: ग्वालियर में वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा सिर झुकाने को लेकर सियासत चरम पर है। कांग्रेस इसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। इसी तारतम्य में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मीबाई की समाधि पर जाकर गंगा जल छिड़का। पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने की भरपूर कोशिश की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

दरअसल, 2 दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लक्ष्मीबाई की समाधि पर जाकर पुष्प अर्पित किए थे। इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि सिंधिया ने वो स्थल अशुद्ध कर दिया। इसके लिए प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ राजावत, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ कपड़ों में गंगा जल की बोतल छिपाकर शुद्धिकरण करने पहुंचे, लेकिन जैसे ही पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने वीरांगना समाधि स्थल का दरवाजा बंद कर दिया।

इससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और हंगामा करने लगे। प्रदेश प्रवक्ता तो गेट के उपर से चढ़कर जबरदस्ती अंदर घुस गए और तेरे कातिल जिंदा है रानी हम शर्मिंदा है जैसे नारे लगाने लगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिला।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.