ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पहले लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट को किया न्यूड वीडियो कॉल, अब स्क्रीनशॉट लेकर कर रही ब्लैकमेल

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में शातिर युवती के द्वारा एक युवक को ठगने का मामला सामने आया है, जहां पर पहले एक लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट को अपने जाल में फंसाकर न्यूड वीडियो कॉल किया। इसके बाद उसका स्क्रीनशॉट लेकर युवक को ब्लैकमेल करने लगी। इतना ही नहीं युवक से 50 हजार रुपए की मांग भी की।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना के दानापुर इलाके का है, जहां पर एक लड़की ने बीमा कंपनी के एजेंट से बीमा लेने के नाम पर उसका वाट्सऐप नंबर लिया। इसके बाद उसने लड़के को न्यूड वीडियो कॉल की। जैसे ही एजेंट ने फोन उठाया, वैसे ही उसने स्क्रीनशॉट लिया और उसके वाट्सऐप पर नग्न स्क्रीनशॉट भेज दिया। वहीं स्क्रीनशॉट लेने के बाद लड़की एजेंट से सेक्सटॉर्शन के नाम पर 50 हजार रुपए मांगने लगी। एजेंट ने जब उसे पैसा देने से इनकार कर दिया ताे उसने फोटो को वायरल करने की धमकी भी दी।

इतना ही नहीं लड़की ने अपने सहयोगी काे स्क्रीनशॉट और एजेंट का वाट्सऐप नंबर दे दिया। साथी ने दिल्ली के साइबर क्राइम का अफसर बनकर उसे फोन किया। साथ ही कहा कि एक लड़की ने उसके खिलाफ शिकायत की है। उसने कहा कि जितना जल्द हाे, इस खाता में पैसा डाल दाे। बता दें कि एजेंट ने पैसे देने से इनकार कर दिया और इसके खिलाफ साइबर सेल काे लिखित सूचना भी दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.