ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

गुरु गोबिंद सिंह के 355वें प्रकाश पर्व पर फागू चौहान ने देशवासियों को हार्दिक बधाई

पटनाः बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने सिखों के दसवें गुरु गोबिंद सिंह के 355वें प्रकाश पर्व के पावन अवसर पर सभी राज्यवासियों एवं देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

फागू चौहान ने शनिवार को अपने संदेश में कहा है कि सिखों के दसवें गुरु और खालसा पंथ के संस्थापक गुरु गोबिंद सिंह एक महान दार्शनिक, योद्धा, कवि एवं आध्यात्मिक नेता थे। वह त्याग और वीरता की प्रतिमूर्ति थे। उन्होंने शांति, प्रेम, एकता, समानता और स्वावलंबन का मार्ग दिखाया था।

राज्यपाल ने कहा है कि गुरु गोबिंद सिंह का जीवन एवं उनके संदेश हमारे लिए अत्यन्त प्रासंगिक हैं और सच्चाई की राह पर चलते हुए चुनौतियों का सामना करने की प्रेरणा देते हैं। उन्होंने इस प्रकाश पर्व को कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मनाने की अपील की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.