ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दरभंगा में ज्वेलरी दुकान से लाखों की लूट में तीसरे माह आधा दर्जन धराए

दरभंगा। जिले के बहेड़ी थानाक्षेत्र के बिठौली गांव के शंकर रोहार चौक स्थित राजश्री ज्वेलरी नामक दुकान में चार नवंबर को लाखों की लूट में पुलिस को तीसरे माह में सफलता मिली है। पुलिस ने लगभग आधा दर्जन बदमाशों को अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर दबोचा है। सभी से पूछताछ चल रही है। फिलहाल, पुलिस कुछ बताने से परहेज कर रही है। हालांकि, सोमवार को पूरे मामले का पर्दाफाश होने की संभावना जताई जा रही है। सूत्रों अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के पास लूट के कुछ जेवरात और हथियार की बरामदगी हुई है। बहरहाल, आधिकारिक बयान के बाद क्या-क्या बरामदगी हुई है और किसकी गिरफ्तारी हुई यह स्पष्ट हो जाएगा। बता दें कि इससे पूर्व पुलिस दो क्षेत्रों को चिन्हित कर छापेमारी की थी। जिले के बहेड़ा थानाक्षेत्र के फोतलाहा कल्याणपुर सहित समस्तीपुर जिले में कई छापेमारी करने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया था। हालांकि, तकनीकी सेल की टीम की बदौलत स्थानीय पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर चोरी की दस बाइक को बरामद करने में कामयाबी हासिल की थी। बताया जाता है कि टावर लोकेशन में आधा दर्जन संदिग्धों को चिन्हित किया गया था। जिसमें एक मोबाइल नंबर बाइक चोर का शामिल था। जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने स्वयं को बाइक चोर होने की बात कही। घटना स्थल के आस-पास बाइक चोरी करने के लिए वह मंडरा रहा था। पुलिस ने उसके निशानदेही पर चोरी की दस बाइक सहित उसके अन्य दो साथियों को भी दबोच लिया। लेकिन, ज्वेलरी दुकान से लाखों की लूट में पुलिस बदमाशों की टोह में जुटी रही। तकनीकी सेल की मदद से लगातार छापेमारी से पुलिस को आखिरकार सफलता मिल ही गई।

दुकानदार सहित ग्राहक को भी बनाया था निशाना, चार नवंबर 2021 को हुई थी घटना :

चार नवंबर को दिन के 11 बजे स्थानीय निवासी स्वर्ण आभूषण व्यवसायी राजकुमार साह अपनी दुकान को खोलकर बैठ थे। कारीगर काम कर रहे थे। इस बीच घर में ही दुकान होने के कारण दुकानदार के पुत्र व पुत्री भी दुकान में आकर बैठ गए। इसी दौरान चार बाइक से छह बदमाश बहेड़ा की तरफ से हथियार के साथ पहुंचे। दुकानदार और अन्य लोग कुछ समझते उससे पहले बदमाशों ने हथियार तान दिया। मारपीट कर पल भर में सभी को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने दराज खोलकर लगभग डेढ़ लाख रुपये, छह सौ ग्राम सोना के आभूषण और लगभग 25 किलो चांदी के साथ एक ग्राहक मो. आलम के जेब से पांच हजार रुपये लूटकर सभी बदमाश बहेड़ी की ओर फरार हो गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.